My Daily Strength

सर्वशक्तिमान की आशीषें -- डॉ. जे सैमुएल सुधाकर

आज के लिए अनुच्छेद : 'परमेश्वर ने उनको आशीष दी और उन से कहा, फूलो-फलो..पृथ्वी में भर जाओ.. वश में कर लो.. सब पर अधिकार रखो।' उत्पत्ति 1:28

'मेरे दैनिक बल सेवकाई' 'तम्बू शब्द', 'डॉ जॉन जोसफ स्मारक छुटकारा केन्द्र 'और 'जोए बाइबल कॉलेज' की ओर से, मैं आप सब को एक महत्त्वपूर्ण, आलौकिक, अभिषिक्त, जयवंत और आशीषित नए वर्ष की शुभकामनाएं देता हूं।
इस वर्ष प्रभु का हाथ आप पर बहुत ही सामर्थी रूप से होगा। उसका अभिषेक आपके सामने हर बंधनों को तोड डालेगा। परमेश्वर की आत्मा सामर्थी रूप से उतरेगी। हर बंद दरवाजा खुल जाएगा और लाल सागर दो भाग में बंट जाएगा। आप यरदन नदी के बहाव को पार करेंगे।

यह एक जयवंत वर्ष होगा। परमेश्वर आपको और आपके परिवार को अपने एक यंत्र की तरह इस्तेमाल करेगा। परमेश्वर का उद्धार और उसकी शांति आप और आपके परिवार पर राज्य करेगी। आपके काम और व्यापार में उन्नति होगी और आपकी संतानें परमेश्वर के वचन में बहुत ही चौकस और धर्यवान होंगे। यह एक ऐसा वर्ष है जिसमें लोग यह देखेंगे कि परमेश्वर आपके लिए कितना आग्रही है।

परमेश्वर आपको आशीष दे, फलवंत करे और आपको बढाए। आप पृथ्वी पर अधिकार रखेंगे और उसे अपने वश में कर लेंगे। परमेश्वर की संतान होने के नाते आप उन पर अधिकार रखेंगे। आप शैतान की शक्तियों के विरुद्ध युद्ध करने का बल को पाएंगे। शैतान के द्वारा चुराई गई हर आशीष को आप दावा करेंगे। एक ऐसा वर्ष जो परिवारों को परमेश्वर के सम्मुख ले आएगा और फिर से आप सच्चाई और विश्वासयोग्यता से परमेश्वर की सेवा करेंगे। आप परमेश्वर की आत्मा के साथ मेलमिलाप करेंगे और उन लोगों को जो अंधकार में चलते हैं, उनको उसकी भलाई का प्रचार करेंगे।

प्रार्थना : हे प्रभु यीशु, मुझे अपनी बहुतायत की आशीषों को देने के लिए आपको धन्यवाद, आमीन!


विचार : जब परमेश्वर आशीषों की आज्ञा देता है, तो कोई उसे रोक नहीं सकता।